होम / जनरेटर / इन्वर्टर जनरेटर /

8000 वॉट का शक्तिशाली इन्वर्टर जनरेटर

  • शक्तिशाली 8000-वाट आउटपुट
  • अल्ट्रा-शांत ऑपरेशन
  • स्वच्छ साइन तरंग शक्ति
  • टिकाऊ निर्माण
  • आसान रखरखाव
  •  बाइसन गुणवत्ता
पैरामीटर विवरण

R8000iD भारी 8000 वॉट बिजली प्रदान करता है, जिससे यह सबसे अधिक मांग वाले उपकरणों को भी बिजली देने में सक्षम हो जाता है। चाहे आप होम बैकअप सिस्टम चला रहे हों, जॉब साइट को पावर दे रहे हों, या बड़े गेम में टेलगेटिंग कर रहे हों, R8000iD में वह शक्ति है जो आपको चाहिए। इसमें सुपर ओवरलोड क्षमता है, जो यूपीएस पावर, एयर कंडीशनर और मोटर जैसे आगमनात्मक भार को सक्रिय कर सकती है जो उनकी अपनी क्षमता के करीब हैं। इसमें मजबूत प्रयोज्यता और तेज बिजली आपूर्ति है।

R8000iD लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया है। इसमें एक टिकाऊ स्टील फ्रेम और एक जंग प्रतिरोधी घेरा है जो तत्वों का सामना कर सकता है। मशीन के उत्कृष्ट प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए स्थिर फ्रेम। इसके अलावा, पहियों और फैले हुए हैंडल से सुसज्जित, एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ इसे स्थानांतरित करना और परिवहन करना आसान है।

इसकी उच्च उत्पादन शक्ति और गतिशीलता इसे कई अवसरों में व्यापक रूप से उपयोग करती है। इसका उपयोग हमेशा बिजली आपूर्ति से दूर दूरदराज के ग्रामीण इलाकों या निर्माण संयंत्रों में बिजली प्रदान करने के लिए किया जाता है जो सामान्य जीवन या कार्य को बनाए रख सकता है।

सुरक्षित परिचालन वातावरण सुनिश्चित करने के लिए इसे ओवरलोडिंग सुरक्षा के साथ अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। मशीन में तेल अपर्याप्त होने पर मशीन स्वचालित रूप से अलार्म बजा सकती है, जिससे मशीन को नुकसान से बचाया जा सकता है और नुकसान कम हो सकता है।

इसके स्पेयर पार्ट्स में स्टेटर और रोटर, एवीआर, फ्यूल टैंक, मफलर, इन्वर्टर शामिल हैं। आप प्लग, रंग और डिजिटल मीटर चुनने में सक्षम हैं।

उत्पाद पैरामीटर

विशेष विवरण R8000iD
इंजन के प्रकार सिंगल सिलेंडर4-स्ट्रोक (ओएचवी)
बोर एक्स स्ट्रोक 90 * 66mm
विस्थापन 212ml
दबाव अनुपात 8.0: 1
मूल्यांकित शक्ति 7.0kw
अधिकतम शक्ति 7.5kw
डीसीआउटपुट 12V / 8.3A
ईंधन टैंक की क्षमता 15L
पूर्ण लोड सातत्य चलने का समय 6.5h
1/2 लोड सातत्य चलने का समय 10h
शोर(7 मी) 676dB
आयाम(LxW*H) 605 * 514 * 537mm
कुल भार 65kg

कार्रवाई के लिए कॉल

जब आप बाइसन जनरेटर खरीदते हैं, तो आप गुणवत्ता खरीद रहे होते हैं। BISON 20 वर्षों से अधिक समय से इन्वर्टर जनरेटर का अग्रणी निर्माता रहा है। हम अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यदि आप एक डीलर हैं और R8000iD के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो कृपया आज ही हमसे संपर्क करें। हमें आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने और आपको अधिक जानकारी प्रदान करने में खुशी होगी।

हमसे संपर्क करें और अपने खुद के लोगो और डिज़ाइन के साथ अपना व्यवसाय शुरू करें!

हमारी श्रेष्ठताएँ

BISON उच्च-गुणवत्ता वाले इन्वर्टर जनरेटर की दुनिया में गहराई से उतरें, जहां बेजोड़ प्रदर्शन उच्चतम विश्वसनीयता से मिलता है।

100% ऑल-कॉपर मोटर

स्थायित्व और बेहतर ऊर्जा दक्षता की पेशकश

घरेलू शीर्ष कार्बोरेटर

उच्च परमाणुकरण स्तर, इष्टतम ईंधन दक्षता और सुचारू इंजन संचालन सुनिश्चित करना।

शक्तिशाली पुल प्लेट

पुल प्लेट शुरू करना आसान, 10,000 से अधिक पुल की गारंटी

मजबूत फ़्रेम

रैक की सुंदरता और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए पेशेवर वेल्डिंग और पेंटिंग प्रक्रिया

उत्तम निरीक्षण प्रक्रिया

निरीक्षण प्रक्रिया समझौते के लिए कोई जगह नहीं छोड़ती है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारे द्वारा उत्पादित प्रत्येक इन्वर्टर जनरेटर दोषरहित है।

उत्पाद संयोजन प्रक्रिया

हमसे संपर्क करें

क्या आपके पास उत्पाद विशिष्टताओं और कीमतों के बारे में प्रश्न हैं? क्या आप अधिक उत्पाद विवरण चाहते हैं? विभिन्न देशों की खरीदारी की आदतें चाहते हैं? हमें बताइए

कुछ और जानकारी चाहिये?

कृपया 1 मिनट की त्वरित बोली के लिए बिक्री प्रबंधक से संपर्क करें

चेरी

वीचैट/व्हाट्सएप

+ 86 178 2685 8437

1660544263

पर्याप्त नहीं मिल सकता है?

नए आगमन पर विशेष ऑफ़र और अपडेट के लिए सदस्यता लें