होम / जनरेटर / इन्वर्टर जनरेटर /

3000 वॉट इन्वर्टर जनरेटर

  • यह छोटे आकार के साथ हल्का है, जिसे स्टोर करना आसान है और यह कम जगह लेता है। और इसे चलाना इतना आसान है कि इसमें यूनिवर्सल व्हील लगे हुए हैं जिससे यह कहीं भी आसानी से जा सकता है। इसके अलावा, इसमें फैला हुआ हैंडल है जिससे आप मशीन को ट्रंक की तरह स्वतंत्र रूप से घुमा सकते हैं।
  • वैज्ञानिक डिज़ाइन के साथ, यह संवेदनशील इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए सुरक्षित है।
  • इसकी 3000 वॉट की आउटपुट पावर भी घरेलू बिजली की जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त है। मजबूत मोटर के साथ, यह मशीन को सुचारू रूप से और सामान्य रूप से संचालित करने के लिए मजबूत शक्ति प्रदान करने में सक्षम है।
  • चाबी घुमाने से सहज शुरुआत, हाथ से खींचे जाने वाले डोरियों की झंझट खत्म हो जाती है। यह उपयोगकर्ता के अनुकूल है इसलिए इसे संचालित करना सुविधाजनक है।
  • ईंधन की खपत को अनुकूलित करें और ईसीओ मोड और शोर-रोधी बाड़े के साथ शोर के स्तर को कम करें, जिससे यह शोर-प्रतिबंधित क्षेत्रों के लिए उपयुक्त हो।
पैरामीटर विवरण

उत्पाद जानकारी

चीन में अग्रणी इन्वर्टर जनरेटर आपूर्तिकर्ता, BISON, गर्व से BS3600 प्रस्तुत करता है। 3000 वॉट इन्वर्टर जनरेटर एक प्रकार का नया इन्वर्टर जनरेटर है जो बिजली उत्पन्न करने के लिए इन्वर्टर तकनीक का पूर्ण उपयोग करता है।

बीएस3600 विभिन्न प्रकार के परिदृश्यों के लिए एक बहुमुखी शक्ति स्रोत के रूप में चमकता है। बीएस3600 के केंद्र में इसका मजबूत 4-स्ट्रोक ओएचवी इंजन है, जो लगातार 3000 वाट स्वच्छ और स्थिर बिजली देने के लिए इंजीनियर किया गया है। बीएस3600 आपात स्थिति के दौरान आपके घरेलू उपकरणों को बिजली देने से लेकर आपके बाहरी रोमांचों को पूरा करने तक, विभिन्न बिजली मांगों को आसानी से पूरा करता है।

  • होम बैकअप पावर: निर्बाध आराम और सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए, बिजली कटौती के दौरान अपने घर की आवश्यक वस्तुओं को निर्बाध रूप से चालू रखें। यह उल्लेखनीय आउटपुट सहजता से विभिन्न प्रकार के उपकरणों को शक्ति प्रदान करता है, जिनमें शामिल हैं: रेफ्रिजरेटर, फ्रीजर, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, लैपटॉप, टीवी, पावर टूल्स।
  • आउटडोर रोमांच: बीएस3600 के विश्वसनीय प्रदर्शन के साथ अपनी कैंपिंग ट्रिप, आरवी भ्रमण और आउटडोर कार्य परियोजनाओं को सशक्त बनाएं।
  • निर्माण स्थल: दूरस्थ निर्माण स्थलों पर औजारों और उपकरणों के लिए लगातार बिजली प्रदान करें।

बाइसन गुणवत्ता और विश्वसनीयता

  • गुणवत्ता और विश्वसनीयता के प्रति BISON की प्रतिबद्धता BS3600 के हर पहलू में स्पष्ट है:
  • टिकाऊ निर्माण: उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और घटकों के साथ निर्मित, बीएस 3600 लगातार उपयोग और कठोर वातावरण की कठिनाइयों का सामना करता है।
  • कठोर परीक्षण: प्रत्येक BS3600 को इष्टतम प्रदर्शन और दीर्घायु सुनिश्चित करने के लिए कठोर परीक्षण प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ता है।
  • व्यापक वारंटी: व्यापक वारंटी के साथ, बीएस3600 मानसिक शांति और दीर्घकालिक सुरक्षा प्रदान करता है।

उत्पाद पैरामीटर

ब्रांड का नाम: बाइसन मॉडल संख्या: BS3600
आउटपुट प्रकार: एसी सिंगल फेज़ गति: 3000/3600आरपीएम
आवृत्ति: 50HZ/60HZ रेटेड पावर: 2.0/2.5KW
Rated Voltage: 110V/220V/230V/240V/380V रेटेड करंट: 12वी/8.3ए
प्रमाणपत्र: सीई, आईएसओ वज़न एन/जी: 21.5 किग्रा
आयाम: 480 285 * * 390mm 20GP/ 40HQ: 520/1000सेट
वैकल्पिक 1: पीछे हटना प्रारंभ
इंजन प्रकार: 1-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड गैसोलीन इंजन
आउटपुट पावर: 650w, 1kw, 2kw, 2.5kw,2.8kw, 3kw, 4kw, 5kw, 6kw, 7kw
जेनरेटर प्रकार: घरेलू इलेक्ट्रिक पावर साइलेंट पोर्टेबल गैसोलीन जेनरेटर

- उत्पाद विवरण

img_2770 img_2774 img_2820
img_2821 img_2822 img_2824

- उत्पाद पैकेजिंग और वितरण

पैकेजिंग विवरण

भूरा मजबूत कार्टन, जनरेटर को प्लाय बैग, ऊन, 1 पीसी / कार्टन, इन्वर्टर जनरेटर से संरक्षित किया जाता है।

डिलीवरी का समय भुगतान के 25 दिन बाद भेज दिया जाएगा

बंदरगाह: निंगबो/शंघाई बंदरगाह

- अनुप्रयोग:

1. भारी बारिश और बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदाओं के मामले में, जब बड़ी डीजल इकाइयों का परिवहन नहीं किया जा सकता है, तो आपदा क्षेत्र में संचार उपकरणों के लिए बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए हल्की गैसोलीन इकाइयां सबसे अच्छा विकल्प हैं।

2. जब बिजली की आपूर्ति अस्थिर होती है या बिजली काट दी जाती है, तो छोटे पहुंच वाले कंप्यूटर कक्ष या स्टेशन बैकअप पावर के रूप में गैसोलीन जेनरेटिंग सेट का उपयोग कर सकते हैं।

3. त्वरित मरम्मत में, यदि आपातकालीन मरम्मत कर्मियों को बैकअप पावर ले जाने की आवश्यकता होती है, तो गैसोलीन जनरेटर सेट का उपयोग किया जा सकता है।

-ग्राहक फोटो

20180704_114023_072.jpg क्वालिटी एश्योरेंस
एक निर्माता के रूप में हम निर्माण गुणवत्ता और इंजीनियरिंग उत्कृष्टता को पहचानने में अविश्वसनीय रूप से अच्छे हैं। हम अपने गोदामों से भेजे जाने वाले अधिकांश उत्पादों पर प्री-डिलीवरी निरीक्षण करते हैं, जिसका अर्थ है कि एक प्रशिक्षित तकनीशियन ने आप तक पहुंचने से पहले उत्पाद का मूल्यांकन किया है।
कस्टम सेवा
हम हमेशा पेशेवर ज्ञान को कायम रखते हैं और गुणवत्ता, सुरक्षा, ऊर्जा बचत और पर्यावरण संरक्षण को मूल मानते हैं। विश्वसनीय उत्पाद और उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करना, विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना, जिम्मेदारी लेने का साहस करना।
20180704_114023_073.jpg
20180704_114023_074.jpg मेलों में भाग लेना
हर साल हम वसंत और शरद कैंटन मेले में भाग लेते हैं।
तेहरान अंतर्राष्ट्रीय स्थायी मेला, प्रदर्शनी केंद्र कोलोन जैसे अंतर्राष्ट्रीय मेले
और हम हर साल अलग-अलग बाज़ार भी जाते हैं।

कंपनी प्रोफाइल

TAIZHOU बाइसन मशीनरी कं, लिमिटेड ने 2014 में जनरेटर, पानी पंप, इंजन और उच्च दबाव वॉशर का निर्माण शुरू किया और वर्तमान में मशीनरी क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कंपनी है। BISON उत्पादों को दोहरे 100% परीक्षण के साथ हमारे शीर्ष-गुणवत्ता सिद्धांतों के अनुसार डिज़ाइन और विकसित किया गया है। हम इस बात से सहमत हैं कि गुणवत्ता ही कंपनी का जीवन है।

BISON हमारे उत्पाद निर्माण में उच्च प्रौद्योगिकी और निरंतर नवाचार को लागू करने वाली एक नई विनिर्माण फैक्ट्री है। हम बिक्री के बाद अपने ग्राहकों की प्रतिक्रिया पर अधिक ध्यान देते हैं और कुछ OEM ब्रांड के साथ अपने ग्राहकों को संतुष्ट करते हैं क्योंकि हम सफलता को अपने ग्राहकों की सफलता के संदर्भ में परिभाषित करते हैं।

सेवा

यदि परिवहन, स्थापना, दोषपूर्ण संचालन समस्या के कारण उपकरण का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है। इसकी कोई वारंटी नहीं होगी, लेकिन हम ग्राहक को वह हिस्सा कम कीमत में पेश करेंगे।

उपकरण के लिए जो एजेंट द्वारा उसी देश या क्षेत्र में बेचा जाता है और कीमत 200000 डॉलर से ऊपर है, यदि ग्राहक हमें सेवा के लिए तकनीशियन भेजने की मांग करता है, तो हम सिर्फ हवाई जहाज के टिकट का खर्च वहन करते हैं। ग्राहक को अन्य सभी खर्च वहन करना होगा।

हमसे संपर्क करें और अपने खुद के लोगो और डिज़ाइन के साथ अपना व्यवसाय शुरू करें!

हमारी श्रेष्ठताएँ

BISON उच्च-गुणवत्ता वाले इन्वर्टर जनरेटर की दुनिया में गहराई से उतरें, जहां बेजोड़ प्रदर्शन उच्चतम विश्वसनीयता से मिलता है।

100% ऑल-कॉपर मोटर

स्थायित्व और बेहतर ऊर्जा दक्षता की पेशकश

घरेलू शीर्ष कार्बोरेटर

उच्च परमाणुकरण स्तर, इष्टतम ईंधन दक्षता और सुचारू इंजन संचालन सुनिश्चित करना।

शक्तिशाली पुल प्लेट

पुल प्लेट शुरू करना आसान, 10,000 से अधिक पुल की गारंटी

मजबूत फ़्रेम

रैक की सुंदरता और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए पेशेवर वेल्डिंग और पेंटिंग प्रक्रिया

उत्तम निरीक्षण प्रक्रिया

निरीक्षण प्रक्रिया समझौते के लिए कोई जगह नहीं छोड़ती है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारे द्वारा उत्पादित प्रत्येक इन्वर्टर जनरेटर दोषरहित है।

उत्पाद संयोजन प्रक्रिया

हमसे संपर्क करें

क्या आपके पास उत्पाद विशिष्टताओं और कीमतों के बारे में प्रश्न हैं? क्या आप अधिक उत्पाद विवरण चाहते हैं? विभिन्न देशों की खरीदारी की आदतें चाहते हैं? हमें बताइए

कुछ और जानकारी चाहिये?

कृपया 1 मिनट की त्वरित बोली के लिए बिक्री प्रबंधक से संपर्क करें

चेरी

वीचैट/व्हाट्सएप

+ 86 178 2685 8437

1660544263

पर्याप्त नहीं मिल सकता है?

नए आगमन पर विशेष ऑफ़र और अपडेट के लिए सदस्यता लें