होम / जनरेटर / गैसोलीन जनरेटर

2000 वॉट दोहरा ईंधन जनरेटर

  • इसमें दो एसी पावर आउटलेट और एक 12V डीसी पावर आउटलेट है।
  • कम टीएचडी - संवेदनशील इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए सुरक्षित
  • उच्च दक्षता रन मोड
  • स्वचालित कम तेल शटडाउन
  • कम शोर - शांत 69 डीबी ऑपरेशन के लिए बड़ा मफलर
  • रंग वैकल्पिक हैं, जैसे पीला/बुले/लाल इत्यादि।
  • OEM उपलब्ध है।
पैरामीटर विवरण

उत्पाद वर्णन

2000 वाट दोहरे ईंधन चर आवृत्ति जनरेटर आपको अभिनव और बहुक्रियाशील बिजली आपूर्ति प्रदान करता है। दोहरी ईंधन तकनीक-यह जनरेटर गैसोलीन या एलपीजी पर चलता है, जिससे आपको ईंधन चुनने की आजादी और लचीलापन मिलता है। आपातकालीन बिजली आपूर्ति, टेलिंग या कैंपिंग के लिए बिल्कुल सही साथी।

2000 वाट दोहरी ईंधन जनरेटर यह एक प्रकार का जनरेटर है जिसे बिजली की विफलता या बाहरी गतिविधियों के मामले में पावर बैकअप के रूप में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसकी विशेषता यह है कि यह दो ईंधनों में उपलब्ध है, जब एक प्रकार का ईंधन उपलब्ध नहीं होता है तो आप दूसरे का उपयोग कर सकते हैं।

इसमें प्रीमियम गुणवत्ता का स्टेनलेस स्टील फ्रेम है जो जनरेटर के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करने के लिए पूरे वजन को सहन करने के लिए पर्याप्त मजबूत है। यह 2000 वाट इंजन द्वारा संचालित है जो हमारे दैनिक उपयोग में सामान्य विद्युत उपकरणों का समर्थन करने में सक्षम है। ज़िंदगी।

वैज्ञानिक और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ, इसे संचालित करना आसान और सुविधाजनक है, मशीन को संभालने के लिए एक व्यक्ति पर्याप्त है जो मिनटों के भीतर जनरेटर को संचालित करना सीख सकता है। और यह छोटे आयाम के साथ पोर्टेबल है कि इसे बिना किसी सीमा के आसानी से ले जाया जा सकता है। .

इसे मशीन और ऑपरेटरों के सुरक्षित कामकाजी माहौल को बनाए रखने के लिए ओवरलोडिंग सुरक्षा जैसे सुरक्षा संरक्षण के साथ डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, यह लगातार परिणामों के साथ प्रीमियम गुणवत्ता और स्थिर प्रदर्शन का है। और क्या है, यह लागत प्रभावी है जो पैसे और ऊर्जा बचाने में मदद कर सकता है।

2000 वॉट डुअल फ्यूल जेनरेटर के लाभ

  • लागत बचत: दोहरी ईंधन प्रणाली की खरीद लागत पारंपरिक इंजन की तुलना में बहुत अधिक है, और कीमत आमतौर पर 15-30% अधिक है। हालाँकि, चूंकि इंजन एकल ईंधन या मिश्रित ईंधन पर चल सकता है, समय के साथ चलने की लागत कम होती है, क्योंकि यह आपको वर्तमान में सबसे सस्ता ईंधन चुनने की अनुमति देता है।
  • सरल भंडारण: दोहरे ईंधन इंजनों को डीजल तेल जैसे महंगे ईंधन को साइट पर संग्रहीत करने की आवश्यकता नहीं होती है। वे डीजल तेल भंडारण की रखरखाव लागत को भी कम करते हैं।
  • विश्वसनीयता: यदि प्राकृतिक गैस स्रोत अस्थायी रूप से बंद हो जाता है, तो इंजन अकेले डीजल पर चलना जारी रख सकता है। जब तक डीजल की आपूर्ति जारी रहेगी, पावर ग्रिड के उतार-चढ़ाव से इंजन प्रभावित नहीं होगा।
  • लचीलापन: दोहरे ईंधन इंजन आपको वैकल्पिक ईंधन जैसे सीवेज गैस या लैंडफिल गैस का उपयोग करने और उन्हें अधिक पारंपरिक ईंधन के साथ मिलाने की अनुमति देते हैं।
  • स्थिरता: दोहरे ईंधन प्रणाली की तरह, दोहरे ईंधन मॉडल डीजल दहन को कम करके हानिकारक उत्सर्जन को कम कर सकता है।

उत्पाद पैरामीटर

सामग्री: स्टेनली स्टील ब्रांड का नाम: बाइसन या OEM
मॉडल संख्या: BS2500M(H) आउटपुट प्रकार: एसी सिंगल फेज़
गति: 3000/3600आरपीएम प्रमाणपत्र: सीई, आईएसओ, यूरो वी
रेटेड वोल्ट: 110V / 220V / 230V / 400V 20GP/ 40HQ: 136/292सेट
वैकल्पिक: रिकॉइल स्टार्ट, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, सिंगल फेज़, थ्री फेज़, रंग

उत्पाद पैकेजिंग एवं वितरण

पैकेजिंग विवरण भूरा मजबूत कार्टन, जनरेटर को प्लाय बैग, ऊन, 1 पीसी / कार्टन, कम कीमत वाले 3 चरण और जनरेटर से संरक्षित किया जाता है
सुपुर्दगी समय 20 - 25 दिन
पोर्ट: Ningbo / शंघाई

बिक्री के बाद सेवा

बाइसन चाइना मैन्युफैक्चरिंग न केवल इंजन/वॉटर पंप/जनरेटर और प्रेशर वॉशर का निर्माता है। हम आपको एक व्यापक सेवा प्रदान करने के लिए काम करते हैं जो आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त इलेक्ट्रिक जनरेटर की खोज से लेकर आपकी सभी जरूरतों को पूरा करती है। किसी भी समस्या या घटना के समाधान, मशीन की स्थापना, मरम्मत या बस उसके रखरखाव में सहायता तक, बिक्री प्रक्रिया के दौरान वाणिज्यिक समर्थन और निरंतर और पारदर्शी संचार। बिक्री के बाद सेवाओं का एक पूरा पोर्टफोलियो और सर्वोत्तम तकनीकी टीम। आपकी सेवा ताकि उत्पादों के स्टार्ट-अप से पहले, उसके दौरान और बाद में सब कुछ ठीक रहे।

हमसे संपर्क करें और अपने खुद के लोगो और डिज़ाइन के साथ अपना व्यवसाय शुरू करें!

हमारी श्रेष्ठताएँ

बाइसन उच्च-गुणवत्ता वाले गैसोलीन जनरेटर की दुनिया में गहराई से उतरें, जहां बेजोड़ प्रदर्शन उच्चतम विश्वसनीयता से मिलता है।

100% ऑल-कॉपर मोटर

स्थायित्व और बेहतर ऊर्जा दक्षता की पेशकश

घरेलू शीर्ष कार्बोरेटर

उच्च परमाणुकरण स्तर, इष्टतम ईंधन दक्षता और सुचारू इंजन संचालन सुनिश्चित करना।

शक्तिशाली पुल प्लेट

पुल प्लेट शुरू करना आसान, 10,000 से अधिक पुल की गारंटी

मजबूत फ़्रेम

रैक की सुंदरता और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए पेशेवर वेल्डिंग और पेंटिंग प्रक्रिया

2000 वाट दोहरे ईंधन जनरेटर निरीक्षण प्रक्रिया

निरीक्षण प्रक्रिया समझौते के लिए कोई जगह नहीं छोड़ती है, यह सुनिश्चित करती है कि हमारे द्वारा उत्पादित प्रत्येक गैसोलीन जनरेटर दोषरहित है।

2000 वाट दोहरी ईंधन जनरेटर असेंबली प्रक्रिया

हमसे संपर्क करें

क्या आपके पास गैसोलीन जनरेटर विनिर्देशों और कीमतों के बारे में प्रश्न हैं? क्या आप अधिक उत्पाद विवरण चाहते हैं? विभिन्न देशों की खरीदारी की आदतें चाहते हैं? हमें बताइए

कुछ और जानकारी चाहिये?

कृपया 1 मिनट की त्वरित बोली के लिए बिक्री प्रबंधक से संपर्क करें

चेरी

वीचैट/व्हाट्सएप

+ 86 178 2685 8437

1660544263

पर्याप्त नहीं मिल सकता है?

नए आगमन पर विशेष ऑफ़र और अपडेट के लिए सदस्यता लें