होम / जनरेटर / डीजल जनरेटर /

सुपर साइलेंट के साथ 4000 वॉट जनरेटर

पैरामीटर विवरण

सुपर साइलेंट वाला 4000 वॉट जनरेटर एक छोटे पैमाने का बिजली उत्पादन उपकरण है। यह एक बिजली मशीन को संदर्भित करता है जो बिजली उत्पन्न करने के लिए जनरेटर को चलाने के लिए ईंधन के रूप में डीजल और प्राइम मूवर के रूप में डीजल इंजन का उपयोग करती है। इकाइयों का पूरा सेट आम तौर पर डीजल इंजन, जनरेटर, नियंत्रण बॉक्स, ईंधन टैंक, स्टार्टिंग और नियंत्रण के लिए भंडारण बैटरी, सुरक्षा उपकरण, आपातकालीन कैबिनेट और अन्य घटकों से बना होता है।

मशीन के स्थिर संचालन और निरंतर काम को सुनिश्चित करने के लिए इसे 4000 वॉट मोटर के साथ इंजीनियर किया गया है। गाढ़े अल्ट्रा-शांत जनरेटर ध्वनिरोधी पैड के साथ, इसमें शोर कम करने की मजबूत क्षमता है। और उन्नत तकनीक के साथ, यह कम शोर और कंपन के साथ चुपचाप काम करने में सक्षम है। यदि आप जनरेटर का उपयोग करते हैं, तो इससे पड़ोसियों के काम या नींद में कोई परेशानी नहीं होगी, जिससे वे अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। ओवरलोडिंग सुरक्षा के साथ डिज़ाइन किया गया, यह अनावश्यक नुकसान से बचने के लिए मशीन और ऑपरेटर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध है।

वैज्ञानिक और उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजाइन के साथ, इसमें उत्कृष्ट गर्मी अपव्यय है, जिससे लगातार काम करना संभव हो जाता है। और इसके स्टेनलेस स्टील फ्रेम और धूल, पानी और जंग के प्रतिरोध के कारण इसे संचालित करना और रखरखाव करना आसान है। इसके अलावा, इसमें चार पहिये और एक हैंडल है, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से अपनी इच्छानुसार कहीं भी ले जा सकते हैं...

कृपया इसे उचित रूप से उपयोग करें, दैनिक रखरखाव पर ध्यान दें, और इसकी सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए जल्दी टूट-फूट को रोकें, और इसे त्वरित शुरुआत और निवेश के लिए तैयार होने की अच्छी स्थिति में रखें।

अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन, प्रीमियम गुणवत्ता और सुविधाजनक संचालन के साथ, इसका व्यापक रूप से दूरदराज के क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है जो सामान्य जीवन सुनिश्चित करने या शहरी निर्माण को बनाए रखने के लिए बिजली की आपूर्ति से बहुत दूर हैं। इसके अलावा, यह बाहरी गतिविधियों, जैसे कैंपिंग, के साथ-साथ घर पर बैकअप बिजली की आपूर्ति के लिए भी उपलब्ध है जो बिजली की विफलता के मामले में बिजली प्रदान कर सकता है।

उत्पाद पैरामीटर

मॉडल संख्या: BS5800DSE रेटेड पावर: 4KW
गति: 3000RPM आवृत्ति: 50HZ
रेटेड वोल्ट: 220V रेटेड वर्तमान: 23A
इंजन प्रकार: 1-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड डीजल इंजन
इंजन स्पेयर पार्ट्स: कार्बोरेटर, कैंषफ़्ट, स्पार्क प्लग, पिस्टन, क्रैंकशाफ्ट, क्रैंककेस
जेनरेटर प्रकार: घरेलू पावर साइलेंट पोर्टेबल डीजल जेनरेटर
स्पेयर पार्ट्स: स्टेटर और रोटर, एवीआर, कार्बन ब्रश, ईंधन टैंक, मफलर
आउटपुट पावर: 2kw, 3kw, 4.2kw, 5kw, 6kw, 7kw, 8kw, 9kw, 10kw, 12kw

उत्पाद पैकेजिंग एवं वितरण

पैकेजिंग विवरण भूरा मजबूत कार्टन, जनरेटर को प्लाय बैग, ऊन, 1 पीसी / कार्टन से सुरक्षित किया जाता है
सुपुर्दगी समय 20 - 25 दिन
पोर्ट: Ningbo / शंघाई
समय सीमा: 20 - 25 दिन

कंपनी प्रोफाइल

बाइसन एक कंपनी है जो मुख्य रूप से ताइज़हौ शहर में जेनरेटर का उत्पादन करती है, जो निंगबो बंदरगाह के पास है। हमारी कंपनी "अच्छी गुणवत्ता सर्वोत्तम मूल्य" सिद्धांत पर आधारित है कि हम उच्च गुणवत्ता वाले सामान का उत्पादन करने के लिए चोंगकिंग और ताइझोउ के हिस्सों को मिलाते हैं और उनका पूरी तरह से मिलान करते हैं। हमारे जनरेटर 650w से 7000w तक सभी पोर्टेबल दो पावर रेटिंग के साथ: निरंतर बिजली (रनिंग वॉट) और अधिकतम पावर (स्टार्टिंग वॉट), अंदर 100% तांबे के तार, 10 इंच के पहियों के साथ।

सभी जनरेटर में शिपिंग से पहले 5 चरणों का निरीक्षण होता है: स्टॉक में कच्चे माल का निरीक्षण, 100% उत्पाद ऑनलाइन परीक्षण, 100% पूर्ण उत्पाद परीक्षण और रैमडोम निरीक्षण लोडिंग परीक्षण। हमारा कारखाना हर कदम पर बहुत सख्त है क्योंकि हमारा उद्देश्य हमारे ग्राहकों को हमारे व्यवसाय से लाभान्वित होने में मदद करना है और हम एक साथ जीत-जीत बन सकते हैं।

गारंटी 

हम सभी उत्पाद 1 वर्ष या 500H कार्य समय के साथ बेचते हैं। वारंटी अवधि के दौरान, बाइसन गुणवत्ता कारणों से होने वाले भागों और घटकों की मरम्मत और प्रतिस्थापन निःशुल्क करेगा। यदि मानवीय कारकों के कारण क्षति होती है, तो हम स्पेयर पार्ट्स भी प्रदान कर सकते हैं समर्थन के लिए बड़ी छूट पर। सामान्य उपयोग के तहत, यदि उपकरण में गुणवत्ता की समस्या है, तो ग्राहक को हमसे पार्ट बदलने की आवश्यकता होती है, हम पार्ट को मुफ्त में बदल देंगे। (लेकिन चीन के बाहर परिवहन व्यय का भुगतान ग्राहक द्वारा किया जाएगा)।

हमसे संपर्क करें और अपने खुद के लोगो और डिज़ाइन के साथ अपना व्यवसाय शुरू करें!

हमारी श्रेष्ठताएँ

BISON उच्च-गुणवत्ता वाले जनरेटर की दुनिया में गहराई से उतरें, जहां बेजोड़ प्रदर्शन उच्चतम विश्वसनीयता से मिलता है।

100% ऑल-कॉपर मोटर

स्थायित्व और बेहतर ऊर्जा दक्षता की पेशकश

ईंधन इंजेक्शन पंप

उच्च इंजेक्शन दबाव, इष्टतम इंजेक्शन दर, उच्च परिशुद्धता इंजेक्शन समय नियंत्रण और मात्रा नियंत्रण।

शक्तिशाली पुल प्लेट

पुल प्लेट शुरू करना आसान, 10,000 से अधिक पुल की गारंटी

मजबूत फ़्रेम

रैक की सुंदरता और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए पेशेवर वेल्डिंग और पेंटिंग प्रक्रिया

सुपर साइलेंट परफेक्ट निरीक्षण प्रक्रिया के साथ 4000 वॉट जनरेटर

निरीक्षण प्रक्रिया में समझौते की कोई गुंजाइश नहीं है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारे द्वारा उत्पादित प्रत्येक डीजल जनरेटर दोषरहित है।

सुपर साइलेंट असेंबली प्रक्रिया के साथ 4000 वॉट जनरेटर

हमसे संपर्क करें

क्या आपके पास उत्पाद विशिष्टताओं और कीमतों के बारे में प्रश्न हैं? क्या आप अधिक उत्पाद विवरण चाहते हैं? विभिन्न देशों की खरीदारी की आदतें चाहते हैं? हमें बताइए

कुछ और जानकारी चाहिये?

कृपया 1 मिनट की त्वरित बोली के लिए बिक्री प्रबंधक से संपर्क करें

चेरी

वीचैट/व्हाट्सएप

+ 86 178 2685 8437

1660544263

पर्याप्त नहीं मिल सकता है?

नए आगमन पर विशेष ऑफ़र और अपडेट के लिए सदस्यता लें